IRSC TODAY;

Joe Biden backs Senate border deal, vows to 'shut down the border' when overwhelmed

USA-CONGRESS/BORDER-BIDEN (UPDATE 2, PIX)UPDATE 2-Biden backs Senate border deal, vows to 'shut down the border' when overwhelmed from World News Headlines, Latest International News, World Breaking News - Times of India https://ift.tt/8NfgkLs

तय शेड्यूल के मुताबिक ही होगी जेईई मेन और नीट 2020 परीक्षा, नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने ट्वीट कर दी जानकारी

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भी जेईई मेन और नीट परीक्षाओं के आयोजन को लेकर स्थिति साफ नहीं है। इसी बीच नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) ने ट्वीट कर परीक्षाओं को लेकर जानकारी साझा की है। एजेंसी ने बताया कि दोनों प्रवेश परीक्षाएं अपने तय शेड्यूल के मुताबिक आयोजित की जाएगी।

डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी ने की परीक्षा स्थगित करने की अपील

दरअसल, बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी के परीक्षा दीवाली के बाद आयोजित करने की अपील और परीक्षाओं को लेकर हुई बैठक के बाद परीक्षा के स्थगित होने के कयास लगाए जा रहे थे। हालांकि, इन सभी कयासों पर विराम लगाते हुए एजेंसी ने परीक्षा के आयोजन के बारे में जानकारी दी।

जेईई मेन के लिए जारी एडमिट कार्ड

कोर्ट के फैसले के बाद से ही NTA परीक्षा के तैयारियों में लगा हुआ है। इसी क्रम में हाल ही में NTA ने एक नोटिफिकेशन जारी कर बताया कि एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट 2020 (NEET) के लिए परीक्षा केंद्र के शहर आवंटित कर दिये गये हैं। इसके अलावा एजेंसी ने जेईई मेन परीक्षा के लिए भी एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
JEE Main and NEET 2020 exam will be hold according to the due schedule, National Testing Agency tweeted information


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/31iB4uI

Comments